Nav varsh ki hardik shubhkamnaye

Nav varsh ki hardik shubh kamnayein for everyone in hindi

Table of Contents

Nav Varsh ki hardik shubhkamnaye

दोस्तों, जब नव वर्ष की बात आती है, तोह हमारे कोशिश यही रहती है के अपने मित्रों, रिश्तेदारों को एक बढ़िया से  नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!  का सन्देश बनाकर दें! बढ़िया से न्यू ईयर विश बनाना थोड़ा कठिन ज़रूर होता है, लेकिन सही शब्द हमारे भावनाओं का महत्व पड़ने वाले तक पहुंचाते हैं !

इसलिए हम आपके लिए हैं, नव वर्ष के ढेर सारी हार्दिक शहभ कामनाएं ! यह सन्देश मैंने खुद तैयार करें हैं और उम्मीद करता हूँ की आपको बहुत पसंद आएंगे ! तोह चलिए, बिना और वक़्त जाया किये, आपको देता हूँ नव वर्ष की शुभ कामनाएं वाले सन्देश!

Nav varsh ki hardik shubhkamnaye for Friends

दोस्तों, यह नया साल हमारे जीवन में उत्साह की तरंगे भर दे ! तीव्र गति से हम अपने लक्ष्य को पाएं और ईश्वर हमें अच्छी सेहत से लबालब करे! नव वर्ष के ढेरों शुभ कामनाएं !

पिछले साल की गलतियों से सबक लें हम सब , आने वाले साल को अपना बना लें आप सब ! ऊर्जा हमारी आसमान को छू ले, मुसीबतों को हम पार करते जाए हर पल ! हैप्पी न्यू ईयर मेरे दोस्तों !

Hindi mein Nav Varsh ki hardik Shubh Kamnayein for best friends

मुझे अपनी ज़िन्दगी में जगह देने का तहे दिल से धन्यवाद. आपका जोश और उत्साह सराहनीये है ! बहुत हुई तारीफ ! में भी वैसे कोई काम नहीं हूँ आपसे ! तोह शुक्रगुजजार रहिये मेरे दोस्ती का भी! न्यू ईयर पर तोहफे भेजना ना भूले ! हैप्पी न्यू ईयर आप सबको !

आत्मसम्मान और खुशियों से ईश्वर आपको नवाज़े ! मेहनत आपकी रंग लाये ! और खुशियों का अम्बार आपके जीवन में समां जाए ! नव वर्ष की मुबारकबाद आपको और आपके परिवार को !

For best friend,  Nav varsh ki hardik shubhkamnaye | घनिष्ट मित्र के लिए नव वर्ष की हार्दिक शुभ कामनाएं!

हमारी मित्रता की मिसाल दुनिया में छाए ! हमारे दिल के तार और मज़बूत होते जाएँ ! सच्ची कामना है हमारी आपकी खुशियों के लिए ! नव वर्ष की बधाइयां तेरे और तेरे परिवार को !

जीवन की खुशियों और मुसीबतों में तेरा साथ बना रहे ! यह दिल है फ़िदा तेरी दोस्ती की कश्ती में, दुआओं में है तेरा नाम हमारे जुबां पे ! हैप्पी न्यू ईयर भाई !

जीवन के अमूल्य तोहफों में है तेरा नाम, दोस्ती के सफर में सबसे ऊपर है तेरा नाम | यह जीवन ही क्या तेरे जैसे  दोस्त के बेगैर, हमारी दोस्ती को है ऊपर वाले का सलाम ! हैप्पी न्यू ईयर भाई जान !

Best friend nav varsh ki shhubh kamnayein in hindi

दोस्ती की यारी हम कभी नहीं छोड़ेंगे , तुम्हारे अहसान हम कभी न भुला सकेंगे ! जीवन की हर पड़ाव पर तेरा साथ रहे, आपकी मदद के लिए हमेशा तत्पर तैयार रहेंगे ! हैप्पी नई ईयर मेरे बेस्ट फ्रेंड !

ज़िन्दगी ने फिर से एक नए पड़ाव पर लाकर खड़ा कर दिया है ! जोश और उत्साह का अम्बार सामने ला कर रख दिया है ! उम्मीद है की उन्नति की राह पर हम एक दुसरे का सहारा बन कर आगे बढ़ते रहेंगे इस साल ! मेरे और से तेरे और पूरे परिवार को नव वर्ष की हार्दिक शुबकामनाएं !

Children best friends smiling wishing nav varsh ki hardik shubh kam nayein

मुसीबत के अम्बार के सामने तेरे चट्टान का सहारा है, उम्मीद भरे मन का तेरा साया है ! यह खुदा मुझे कभी तुझसे जुडा ना करे, इस नव वर्ष मेरी यही कामना है ! मेरे और मेरे परिवार की और से तुझे बहुत बहुत मुबारक नव वर्ष की !

यह दिल आशिक़ाना है तेरी दोस्ती का, यह दिल कायल है तेरे व्यक्तित्व का ! चलता रहे तू आगे ज़िन्दगी में इसी तरह, मांगे तेरे लिए हैं हमने सिर्फ दुआवें हैं ! तर्को और तेरे परिवार को नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां!

For Relatives, Nav varsh ki hardik shubhkamnaye | नव वर्ष की शुभ कामनाएं रिश्तेदारों के लिए

मन मुटाव और दूरियां रिश्तों का एक अभिन्न अंग है ! ऐसी मुश्किल स्थितयों को दूर रख कर रिश्ते को और संजोया जाए, यही ज़िन्दगी और रिश्तों को मिठासदार बनाने का तरीका है ! नव वर्ष पर आपको और आपके परिवार को ढेरों शुभ कामनाएं !

नए साल के पावन पर्व पर मेरा कोटि कोटि प्रणाम आपके पूरिवार को ! यह नया साल आपके जीवन में उमंग, उत्सव और खुशियों की बौछार कर दे !

छू जाए सितारों को आपकी कामयाबी, बुलंद हौसलों से जारी रहे आपकी ज़ोर शाही ! ज़िंदादिल रहे हमारी दोस्ती सदा के लिए, नज़र ना लगे हमारी दोस्ती को, यही ऊपर वाले से दुआ है हमारी ! हैप्पी न्यू ईयर आपके और आपके परिवार को !

Relatives ko hindi mein nav varsh ki hindi shubh hardik kamnayein

यह नया साल हमारे जीवन के बहुमूल्य रिश्तों को और मज़बूत करे ! हमारे रिश्तों की गुणवत्ता में इजाफा हो इस साल ! सफलता का गुरुर ना हो हावी हमारे मस्तिष्क पर, क्यूंकि उंचाईयों पर चलते चले जाना है ! मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आप सब को नव वर्ष की बहुत बहुत मुबारक !

नव वर्ष की शुभ कामनाएं आपके बॉस के लिए

आपकी मेहनत सफलता में परिवर्तित हो, आपकी जुबान पर हमेशा मुस्कान हो ! सीखा है हमने आपसे आगे बढ़ने का साहस, दुनिया के सफलता के शिखर आपके चरणों में हों! हैप्पी न्यू ईयर आपको और आपके परिवार को !

नव वर्ष पर आपको और आपके परिवार को ढेर सारी शुभ कामनाएं ! में दुआ करता हूँ की आपका बिज़नेस और उंचाईयों को छुए ! और आप हमारी सैलरी को दुगना कर दें ! हैप्पी न्यू ईयर बॉस !

यह हमारा सोभाग्य है की हमें आपके जैसे लीडर मिला है ! हम दुआ करते हैं की ईश्वर इस नए साल में आपको और आपके परिवार को बहुत सारी खुशियां प्रदान करे ! हैप्पी न्यू ईयर आपको और आपके परिवार को !

Nav varsh ki shubhkamnaye for Family | परिवार वालों के लिए नववर्ष की शुभ कामनाएं !

यह नया साल हमारे परिवार को धन, लक्ष्मी और सेहत से समां दे ! हमारी दिल के तार मज़बूत हों और हम बुरे वक़्त में एक दूसरे का साथ सदैव निभाएं ! पूरे परिवार वालों को नव वर्ष की बहुत बहुत शुभकामनायें !

जीवन के उतार चढ़ाव में हम सय्यम बरतें! खुशियों और दुखों को मिल बाँट कर सामना करें! नए साल हमारे लिए खुशियों का अम्बार खड़े कर दे ! सभी परिवार वालों को नए साल की मुबारक !

Family happy new year hardik shubh kamnayein

यह परिवार को हिस्सा होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है ! में प्रभु से कामना करता हूँ की मेरे परिवार पर सदैव अपना आशीर्वाद बनाये रखे ! हैप्पी न्यू ईयर सारे परिवार वालों को !

For customers, nav varsh ki shubhkamnaye | नव वर्ष की शुभ कामनाएं आपके ग्राहक के लिए !

आपका और हमारा जुड़ाव सदैव बना रहे ! यह हमारी मनोकामना की हम हमेशा आपकी अपेक्षाओं पर खड़े उतरें ! आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां !

हमारी पिछले साल की भूल चूक और गलतियों को माफ़ कर दें ! वादा है आपसे की हम आपको और बेहतर सुविधाएं प्रदान करेंगे इस साल ! नव वर्ष की कोटि कोटि प्रणाम आपके और आपके परिवार को !

उम्मीद है की यह नया साल आपकी खुशियों में चार चाँद लगा दे ! विनती है आपसे की हमारे सर्विसेज का ब्यौरा और लोगों तक पहुंचाए ! किसी भी समस्या के लिए हम तत्पर स्थित होने को तैयार हैं ! आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां !

आज हम जिस मुकाम पर हैं ! उसकी सफलता की भागीदारी में आपका बड़ा हाथ है ! हमारा साथ देने के लिए तहे दिल से धन्यवाद! आपके और आपको परिवार को नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां !

Nav varsh ki shubhkamnaye for your team | आपकी टीम के लिए नव वर्ष की शुभ कामनायें!

आप सबका साथ और सहयोग हमेशा बना रहे! हम नयी नयी पड़ाव को बखूबी पार करें और सफलता की मिसाल पूरे कंपनी में वाहवाही लुटे ! नव वर्ष पर आप सभी को बहुत बहुत मुबारकबाद !

उम्मीद की है पिछले साल हमें काफी कुछ सीखा कर गया हो ! आप लोगों का भरपूर साथ रहा है और उम्मीद करता हूँ की आगे भी रहेगा ! मन में संकोच किये बेगैर हम मेहनत करते चले जाएँ ! आप सभी को नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां !

मेहनत और लगन का कोई और विकल्प नहीं होता, यह मैंने आप सबसे सीखा है ! उम्मीद करता हूँ की आप लोगों से बहुत कुछ और सिखने को मिलेगा इस साल ! हैप्पी न्यू ईयर आप सबको !

नव वर्ष की शुभ कामनाएं आपके पति के लिए

यह नया साल आप में ऐसा जोश लाये की में हमेशा आपको याद करूँ रात को ! मेरी दुआ है की ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थय, सुख और समृद्धि दें ! में हमेशा आपके लिए तत्पर हूँ ! आपको बहुत बहुत हैप्पी न्यू ईयर !

Husband Wife Nav Varsh ki hardik shubh kam nayein wishes Hindi

ईश्वर नए साल में आपको धन, लक्ष्मी का अपार आशीर्वाद दे ! आपकी ताकत को और बढाए और मुझे आपके जिस्म का आदि बना दे ! नया साल मुबारक मेरी जान !

हमारी मोहब्बत को ऊपर वाला करे सलाम, हमारे दिल को और पास लाये भगवान् ! चाहा है मैंने तुम्हे पूरी दिलो जान से, किसी की नज़र ना लग जाए इस रिश्ते को भगवान् ! हैप्पी न्यू ईयर जानू ! 

नव वर्ष की शुभ कामनाएं आपकी पत्नी के लिए

तड़पता है मन मेरा तुम्हारी आहट के बिना ! मचलता है जिस्म मेरा तुम्हरी जिस्म के बिना ! यह दो आत्माओं का मिलन है जिसका बंधन है समुद्रों से गहरा ! यह नया साल में और तुम खुशियों की असीम सीमा कर दें पार  ! हैप्पी न्यू ईयर जानेमन !

खुदा ने क्या बनाया है तुमको, इसका मुझे है गुरूर! हूँ खुद में किसी से कम नहीं, लेकिन फिर भी तुम्हारे होने का गुरुर है ! वो जीवन ही क्या, जिसके संग तुम्हारी आत्मा का साथ ना है ! नया साल बहुत बहुत मुबारक मेरी जान !  आयी लव यू अ लॉट!

नव वर्ष की हार्दिक शुभ कामनाएं for Daughter

हमारे घर की लक्ष्मी हो तुम, साथ लायी हो ईश्वर की असीम कृपा! ऊपर वाले की तहे दिल से शुक्रिया की उसने मुझे तेरी जैसे बेटी से nawaza! हैप्पी न्यू ईयर मेरी pyaari बेटी !

Nav Varsh ki hardik shubh kamnayein hindi mein For son and daughter

मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती और असलफता कभी अंतिम नहीं होती ! जीवन के सारी खुशियां तुम्हारे चरणों में समा जाए, क्यूंकि कोशिश करते रहने वालों की कभी हार नहीं होती ! हैप्पी न्यू ईयर माय डिअर डॉटर ! आयी लव यू अ लॉट !

Wishing happy new year to your son in Hindi. नव वर्ष की हार्दिक शुभ कामनाएं सुपुत्र के लिए !

तेरे जैसे सुपुत्र का शुक्र गुज़ार हूँ में, तेरे हुनर का कायल हूँ में  ! उम्मीदें हैं तुझसे सितारों को छूने की, तेरेको मुसीबत से बचने के लिए तत्पर तैयार हूँ में ! नए साल की बहुत बहुत मुबारक बाद मेरे बेटे ! 

माँगा था भगवान से तुझे बड़े मन से! दी है तूने मुझे खुशियां जी जान से ! साकार करता जाए तू अपने सपनों को, ईश्वर से मांगी है मैंने यही दुआ दिलों जान से ! अपने पापा की औऱ से नव वर्ष की बहुत बहुत मुबारक बेटा ! सफलता तुम्हे जल्दी मिले !

सास ससुर के लिए नव वर्ष की शुभ कामनाएं

आशीर्वाद आपका बना रहे हमारे ऊपर ! ऊपर वाला आपको भरपूर स्वास्थय और सेहत दे ! यह नया वर्ष आपको और मुझे और नज़दीक लाये ! हैप्पी न्यू ईयर आप सब को !

में आभारी हूँ ईश्वर का की मेरे पे दो मां बाप का साया है ! आपकी लम्बी आयु की कामना करता हूँ इस नव वर्ष में ! मेरे और से नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां !

आपका तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूँ की आपने अपनी इतनी खूबसूरत बेटी को मेरे हवाले किया ! में हमेशा आपकी उमीदों पर तत्पर खड़े होने की कोशिश करता रहूँगा ! नया साल मुबारक आपको और आपके परिवार को!

हमारी और आपकी घनिष्ठा बढ़ती रहे ! यह नया साल आपको और हमें सफलता की आसमान पर लेकर छोड़े! आपके और परिवार वालों नव वश की बहुत बहुत शुभ कामनाएं !

नव वर्ष की शुभ कामनाएं आपके टीचर्स के लिए

आपकी डांट का असर आज भी बरक़रार है, सफलता की शिखर पर आज मेरा परचम है ! तहे दिल से शुक्रिया है ऊपर वाले का जिसने मुझे आपके जैसा शिक्षक दिया, आप एक शिक्षक से कहीं ज़्यादा है ! हैप्पी न्यू ईयर सर (माम्)!

मेरी ज़िन्दगी में महत्वकांशी को चिंगारी आपने दी ! आज में सफलता के जिस मुकाम पर खड़ा हूँ, उसका बहुत सारा श्रेय आपको जाता है ! में ईश्वर से दुआ करता हूँ की आपके जैसे अध्यापक हमारे बच्चों को मार्ग दर्शन करें ! आपके और आपके परिवार को नव वर्ष की बहुत बहुत शुभ कामनाएं !

Teacher Happy New year ki hardik shubh kam nayein hindi mein

जीवन की अटल सच्चाई मुझे आपसे सीखनी को मिली! मेहनत और लगन से कार्य करने का महत्व मैंने आपसे प्राप्त की ! में नए साल दुआ करता हूँ की ऊपर वाला आपको और आपके परिवार को स्वस्थ और सुन्दर रखे ! नव वर्ष की कोटि कोटि प्रणाम आपको !

मेरे व्यक्तित्व में निखार लाने में आपका बहुत बड़ा योगदान है ! मुझे सफल बनाने में आपका अमूल्य परिश्रम है ! नतमस्तक हूँ में आपके चरित्र का, यह ज़िन्दगी वाकई मेर पे मेहरबान है ! नव वर्ष की बहुत बहुत बधाईयां आपको और आपके परिवार को !

वो छात्र ही क्या जिसे आप जैसे शिक्षक का नसीब ना हो, वो शिक्षक ही क्या जिसे हमारे जैसे छात्र ना मिले हो ! उम्र चाहे जो भी हो, आपकी और हमारी अध्यापक – छात्र की जुगलबंदी सदैव चलती रहेगी ! नव वर्ष की कोटि कोटि प्रणाम आपको और आपके परिवार को !

समापन

में आशा करता हूँ की इस पोस्ट में दी गयी नव वर्ष के हार्दिक शुभ कामनाओं के सन्देश आपको पसंद आये होंगे. में समय समय पर इसमें और भी सन्देश डालता रहूँगा ! आखिर में, में आपको बधाईयां देता हूँ नव वर्ष २०२० और नए दशक की भी. धन्यवाद् !!

Author Info

TyohaarUtsav

At TyoHaar Utsav, I love to jot down messages for various occasions, festivals, and situations which helps the people to use them without having to come up with their own time - consuming words.

Recent Content

ICC ने विराट कोहली को दिया एक नायाब सम्मान

विराट कोहली ने चंद हफ़्तों में जो कर दिखाया है कुछ , वो शायद ही किसी ने सोचा था ! कोहली ने पाकिस्तान की खिलाफ जो पारी खेली थी 23 अक्टूबर को, वो क्रिकेट की इतिहास में सबसे रोमांचक पारियों में से एक थी। हारिस रउफ जैसे गेंदबाज़ को 2 छक्के मारना एक अच्छे बैट्समेन […]

शोएब अख्तर ने फिर पर्दा डाला पाकिस्तान की हार की असली वजह पे

पाकिस्तान की पूर्व तेज़ तरीन बॉलर शोएब अख्तर मशहूर हैं अपनी बेबाक टिपणी के लिए ! आपको याद होगा जब पाकिस्तान ज़िम्बाब्वे से हरा था ग्रुप स्टेज मैच में, तब यह लग रहा था की शायद अब उनका सफर ख़तम हो चूका है इस वर्ल्ड को में, उस समय अख्तर ने यह बेबाकी से कहा […]